उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / briefs

देहरादून पुलिस ने यात्रियों और भिखारियों के बीच बांटे फूड पैकेट

राजधानी में पुलिस कर्मियों ने जरूरतमंदों की मदद के लिए मिशन हौसला की शुरूआत की है. इस के तहत पुलिस रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाले यात्रियों और स्टेशन पर मौजूद भिखारियों को खाने के पैकेट बांट रही है.

By

Published : May 24, 2021, 10:11 PM IST

dehradun
dehradun

देहरादून: कोविड कर्फ्यू के दौरान हर कोई अपने स्थिर से जरूरतमंदों की मदद करने में जुटा हुआ है. वहीं पुलिस ने भी कोरोना प्रभावित लोगों और जरूरतमंदों की सेवा के लिए मिशन हौसला की शुरुआत की है. इस के तहत जिले के सभी पुलिसकर्मी रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों और भिखारियों को खाने के पैकेट बांट रही है. पुलिसकर्मी छोटे बच्चों के लिए दूध भी दे रहे हैं.

बता दें पुलिस ने पिछले दिनों एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पुलिस प्रशासन पुलिसकर्मी को दास हजार की धनराशि इनाम के तौर पर दी गई थी. इस धनराशि से पुलिस रेल यात्रियों के लिए भोजन मुहैया करा रही है. वहीं, जीआरपी थाने में तैनात महिला कर्मियों ने भोजन तैयार कर स्टेशन पर रहने वाले भिखारियों को खाने के पैकेट दिये है.

पढ़ें-उत्तराखंड में 1 जून तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, हुए ये बदलाव

वहीं, जीआरपी थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिसकर्मी इस संकट की घड़ी में जरूरतमंदों की सेवा कर रहे है. स्टेशन पर कोविड कर्फ्यू के दौरान सभी दुकानें बंद होने के कारण आने वाले यात्रियों की दिक्कतों को देखते हुए खाने के पैकेट दिए जा रहे हैं. वहीं, स्टेशन पर रहने वाले भिखारियों को भी खाना मुहैया कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details