उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 1, 2019, 4:56 PM IST

ETV Bharat / briefs

खुशखबरी: पंतनगर से सातों दिन संचालित होगी हवाई सेवा, एयर इंडिया ने दी सौगात

लंबे समय से दिल्ली से पन्तनगर व देहरादून को चलने वाली हवाई सेवा को नियमित और सुचारू रूप से चलाने की मांग उठ रही थी. इसके मद्देनजर एयर इंडिया ने हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को सौगात दी है. अब सप्ताह में 4 दिन चलने वाली सेवा सातों संचालित की जाएगी.

एयर इंडिया

रुद्रपुर: एयर इंडिया ने यात्रियों को हवाई सेवा के लिए नया तोहफा दिया है. दिल्ली, पंतनगर और देहरादून के लिए संचालित होने वाली हवाई सेवा को एयर इंडिया ने शनिवार से सातों दिन संचालित करने का निर्णय लिया है, पहले यह एयर इंडिया द्वारा सप्ताह में केवल चार दिन ही प्लाइट का संचालन किया जाता था. इसके अलावा आज से पंतनगर में इंडियन ऑयल फीलिंग स्टेशन की शुरुआत भी की गई है.

पंतनगर से सातों दिन संचालित होगी हवाई सेवा.

पढ़ें-सैलानियों के लिए खुली विश्व प्रसिद्ध फूलों की घाटी, विभाग ने रखा इतना शुल्क

बता दें कि लंबे समय से दिल्ली से पन्तनगर व देहरादून को चलने वाली हवाई सेवा को नियमित और सुचारू रूप से चलाने की मांग उठ रही थी. इसके मद्देनजर एयर इंडिया ने हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को सौगात दी है. अब सप्ताह में 4 दिन चलने वाली सेवा सातों संचालित की जाएगी. शनिवार को एयर इंडिया ने दिल्ली पन्तनगर व देहरादून को चलने वाली फ्लाइट को सुचारू रूप से चलाने की घोषणा की हैय इसके साथ साथ आज से पन्तनगर हवाई अड्डे में इंडियन ऑयल फिलिंग स्टेशन का भी शुभारम्भ किया गया.

एयर इंडिया के अधिकारियों को बुके देते निदेशक एसके सिंह.

वहीं, इस मामले में पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक एसके सिंह ने बताया कि शनिवार से एयर इंडिया द्वारा संचालित दिल्ली से पन्तनगर और देहरादून के बीच संचालित फ्लाइट को सप्ताह में नियमित किया गया है. इसके साथ ही एयरपोर्ट में इंडियन ऑयल फिलिंग स्टेशन का भी शुभारंभ भी किया गया है. जिससे सभी प्लेनों को अब एयरपोर्ट में ही ईधन मिल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details