उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / breaking-news

शराब ठेके के मैनेजर से 5 लाख की लूट, कलेक्शन लेकर जमा करने जा रहे थे ऑफिस

By

Published : Feb 14, 2019, 3:40 PM IST

Breaking News

2019-02-14 12:01:55

देहरादून: शराब के ठेके के मैनेजर और सेल्समैन से 5 लाख रुपये लूटने का मामला देहरादून में सामने आया है. बताया जा रहा है कि बल्लीवाला से सेल्समैन और मैनेजर पैसों से भरा बैग लेकर कलेक्शन जमा करने ऑफिस जा रहे थे. उसी दौरान कुछ बदमाशों ने उनपर पीछे से लोहे की रॉड से जोरदार वार कर पैसों को लूट लिया. 

जानकारी के मुताबिक थाना बसंत विहार के बल्लीवाला चौक पर स्थित सत्य प्रकाश लूथरा का अंग्रेजी शराब का ठेका है. जहां से देर रात सेल्समैन मनोज और मैनेजर शिव शंकर यादव ठेका बंद कर दिनभर के कलेक्शन को बाइक से लेकर कालंदी एनक्लेव कार्यालय में जमा कराने जा रहे थे. तभी पीछे से आ रहे दो बाइक सवारों ने पीछे बैठे मैनेजर शिव शंकर के सिर पर लोहे की रॉड से जोरदार हमला किया, जिससे शिव शंकर जमीन पर गिर गया. इसके बाद बदमाशों ने उससे रुपयों से भरा बैग छीन लिया

सीओ सिटी शेखर चंद्र सुयाल ने बताया कि बदमाशों ने वारदात को वसंत विहार थाना क्षेत्र के कालिंदी एनक्लेव में बुधवार देर रात अंजाम दिया. पीड़ित पर हुए रॉड के हमले की वजह से उसकी हालत काफी गंभीर है. एसओ वसंत विहार ने बताया कि मामले की जांच के लिए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगालने में लगी है.  साथ ही आईएसबीटी और रेलवे स्टेशनों में भी दबिश दी जा रही है. वहीं पीएम मोदी के दौरा से कुछ घंटे पहले हुई इस वारदात की वजह से लोगों ने रात्रि गस्त और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये हैं. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details