उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch : दो गाड़ियों की टक्कर के बाद दबंगई का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2023, 4:33 PM IST

Updated : Aug 2, 2023, 7:18 PM IST

Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी लखनऊ की सड़कों पर रंगबाजी करना युवकों को भारी पड़ गया. बीच सड़क पर मारपीट के बाद जबरन गाड़ी में बैठाने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार दैनिक जागरण चौराहे के पास दो गाड़ियों के बीच में टक्कर हो गई थी. इसके बाद एक गाड़ी से उतरे युवकों ने उतर कर दूसरी गाड़ी के ड्राइवर की पिटाई की और उसे जबरन अपनी गाड़ी में बिठा कर लेकर चले गए थे. 



इंस्पेक्टर हजरतगंज के अनुसार इटियोस गाड़ी से कुछ युवक हजरतगंज के एक चौराहे से गुजर रहे थे. इसी समय हाफडाला से युवक पानी की सप्लाई करने जा रहा था. चौराहे पर दोनों गाड़ियों के बीच में एक्सीडेंट हो गया. जिससे इटियोस गाड़ी से उतरे युवकों ने पहले हाफडाला चालक की जमकर पिटाई की और फिर उसे जबरन अपनी गाड़ी में बिठा कर लेकर चले गए. इसके बाद आईटीएमएस की मदद से अगवा करने वाली गाड़ी को ट्रेस किया गया. पता चला कि गाड़ी समतामूलक चौराहे के पास खड़ी है. जहां पर पुलिस ने पहुंचकर एक युवक को हिरासत में ले लिया. इस दौरान दो अन्य आरोपी भाग निकले. 

 


वहीं घटना के दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्सीडेंट के बाद किस तरह से एक युवक को कुछ लोग मिलकर मार रहे हैं और जबरन गाड़ी में बिठा रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें : Tragic Incident : संदिग्ध परिस्थितियों में खूंटी से लटका मिला बच्चे का शव, पुलिस कर रही जांच

Last Updated : Aug 2, 2023, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details