उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lucknow Crime News : शादी समारोह में वेटर को संदिग्ध हालात में लगी गोली

By

Published : Feb 28, 2023, 10:56 PM IST

c

लखनऊ : थाना बीकेटी क्षेत्र के अंतर्गत शादी समारोह में काम कर रहे वेटर के हाथ में संदिग्ध हालात में गोली लग गई. गोली चलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. शादी समारोह में मौजूद लोगों ने गोली चलने की सूचना बीकेटी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. वहीं घायल वेटर को शादी शमहरोह में मौजूद लोगों व पुलिस की मदद से बीकेटी सीएचसी में भर्ती कराया गया. सीएचसी में मौजूद डॉक्टरों ने घायल वेटर को लखनऊ केजीएमयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. 

बीकेटी निवासी आमीन अहमद का विवाह एक दिन पहले लखीमपुर में हुआ था. इसके बाद मंगलवार को बीकेटी के इंदौराबाग आईटीआई छात्रावास के सामने वलीमा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. समारोह में ग्राम लोहंगपुर दौलतपुर का मजरा इटौंजा का रहने वाला अनीश रावत वेटर का काम कर रहा था. इसी दौरान खाने के बर्तन को लेकर धुलाई के लिए निकला था. इसी दौरान उसके हाथ में अचानक से खून निकलने लगा. वेटर अनिल रावत का आरोप है कि किसी ने गोली चलाई है. जिसके चलते उसके हाथ मे गोली लगी है. 

एसीपी अमित कुमावत ने बताया कि इंदौरा बाग क्षेत्र में आज वलीमा का कार्यक्रम चल रहा था. इसमें एक 15 वर्ष का किशोर अनीश रावत कार्यक्रम में वेटर का कार्य कर रहा था. उसके ऊपर गोली चलने की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची और उसको अस्पताल भेजा गया. उसके सहयोगी वेटरों से जानकारी जुटाई गई है. उन्हें किसी भी प्रकार की गोली चलने की आवाज नहीं सुनाई दी है. गोली उसके हाथ में लगी है. मामले की जांच कराई जा रही है. आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक कराए जा रहे हैं. आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे. पुलिस कार्यवाही करेगी. प्रथम दृष्ट्या वेटर को गोली ही लगी है. फिलहाल साइंटिफिक चीज है उसकी जांच चल रही है. 

यह भी पढ़ें : Lucknow News : माननीयों के अड़ंगे से नहीं तय हो पा रहे बस स्टेशनों के नाम, लखनऊ के लिए हरी झंडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details