उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में युवक की हत्या, परिजनों ने शौचालय कर्मी पर लगाया हत्या का आरोप

वाराणसी के चितईपुर थाना क्षेत्र के भिखारीपुर स्थित सुलभ शौचालय के पास मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

By

Published : Jan 11, 2022, 12:13 PM IST

वाराणसी में युवक की हत्या
वाराणसी में युवक की हत्या

वाराणसी:वाराणसी के चितईपुर थाना क्षेत्र के भिखारीपुर स्थित सुलभ शौचालय के पास मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना के आधार पर मंगलवार की सुबह फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम के साथ चितईपुर थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इधर, मृतक रामसजीवन के परिजनों ने शौचालय के केयर टेकर पर पुरानी रंजिश में उसकी हत्या का आरोप लगाया है. चितईपुर थाने की पुलिस शौचालय के केयर टेकर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मौके पर चितईपुर एसओ के साथ ही एसीपी भेलूपुर सहित भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है.

वाराणसी के चितईपुर थाना क्षेत्र स्थित भिखारीपुर के शौचालय के पास मंगलवार की सुबह रामसजीवन जायसवाल (36) का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे चितईपुर एसओ रिजवान बेग ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं, उक्त मामले में आसपास के लोगों से भी पूछताछ में की जा रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामसजीवन जायसवाल (36) ककरमत्ता का रहने वाला था, जो ठेले पर फल बेचने का काम करता था. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे. मतृक का एक छोटा भाई भी है, जिसका नाम दीपक जायसवाल है. वहीं, रामसजीवन के चार बच्चे, तान्या (14), शिवा (12), देव (9) और अनुज जायसवाल (6) हैं. मृतक के परिजनो ने सुलभ शौचलय कर्मी पर हत्या का आरोप लगाया है.

वाराणसी में युवक की हत्या

इसे भी पढ़ें - खूनी संघर्ष में 27 पर हुआ मुकदमा दर्ज, रायफल और दो देशी तमंचे संग तीन की हुई गिरफ्तारी

परिजनों का कहना है कि अक्सर उससे कहासुनी होती रहती थी. एसओ रिजवान बेग ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच और पूछताछ के आधार पर सिर पर वार कर हत्या की किए जाने की बात सामने आ रही है. लेकिन पोस्टमार्टम के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. वही, आशंका यह भी है कि हत्या कहीं और करके शव को सुलभ शौचालय के पास गुमटी के पीछे फेंक दिया गया. सुबह सात बजे गुमटी में चाय की दुकान खोलने पहुंचे दुकानदार ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

हत्या की सूचना पर एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ किए और फिल्ड यूनिट बुलाकर जांच कराई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सुलभ शौचालय के केयर टेकर से पूछताछ की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details