उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसीः गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत

यूपी के वाराणसी जिले में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. बताया जता है कि युवक गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग को पार कर रहा था. तभी चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Oct 28, 2020, 9:59 PM IST

etv bharat
सड़क हादसे में युवक की मौत.

वाराणसीः जिले के गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर उमरहां बाजार में सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में सड़क पार कर रहे युवक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के दादा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. बताया जाता है कि युवक घर का इकलौटा लड़का था.

जानकारी के अनुसार गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिद्धांत सिंह उर्फ दिग्गज सिंह बाइक से सड़क पार कर रहा था. तभी तेज रफ्तार से आ रही चार पहिया वाहन ने सिद्धांत को टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि सिद्धांत घर से पैसा निकालने चौबेपुर गया था. दोपहर बाद चौबेपुर से उमरहां बाजार की तरफ आया और डिवाइडर क्रास कर दूसरी तरफ जाने लगा. तभी वाराणसी से गाजीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी.

घायल किशोर को आनन-फानन में सीएचसी चिरईगांव लाया गया. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष चौबेपुर संजय त्रिपाठी ने शव के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिजनों से तहरीर लेकर कार्रवाई में जुट गए. मृतक किशोर के दादा इन्द्रसेन सिंह का रो-रोकर बुराहाल था. वह बस यहीं कह रहे थे कि सिद्धांत बात मान गया होता तो ये दिन देखने को नहीं मिलता. बेटे के बाद पोते की मौत से वह गमगीन थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details