उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 15, 2020, 9:38 AM IST

ETV Bharat / state

वाराणसी: कोरोना स्क्रीनिंग की लाइन में खड़े युवक की मौत, दो दिन पहले लौटा था मुंबई से

यूपी के वाराणसी में गुरुवार की रात ईएसआई हॉस्पिटल में कोरोना की जांच के लिए लाइन में खड़े युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि युवक दो दिन पहले ही मुबंई से लौटा था. जिलाधिकारी ने देर रात बयान जारी कर बताया कि युवक की मौत कोरोना संक्रमण से नहीं, बल्कि मिर्गी की वजह से हुई है.

varanasi news
कोरोना स्क्रीनिंग की लाइन में खड़े युवक की मौत.

वाराणसी: धर्मनगरी में लगातार कोरोना का कहर जारी है. अब तक 90 लोगों के संक्रमित होने के साथ ही जिले में 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है. इन सबके बीच गुरुवार की रात कोविड-19 के लिए बनाए गए ईएसआई हॉस्पिटल में जांच की लाइन में खड़े एक युवक की मौत हो गई. देर रात जिलाधिकारी की तरफ से जारी किए गए बयान में यह स्पष्ट किया गया कि युवक की मौत कोरोना संक्रमण से नहीं, बल्कि मिर्गी की वजह से हुई है. जिलाधिकारी ने यह भी बताया कि युवक दो दिन पहले ही मुबंई से लौटा था.

जिलाधिकारी ने बताया कि 2 दिन पहले बड़ागांव के बलरामपुर तहसील पिंडरा का रहने वाला एक युवक मुंबई से अपने भाई के साथ लौटकर गांव आया था. युवक मुंबई में एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में काम करता था. जिलाधिकारी ने बताया कि गांव आने वाले सभी लोगों की स्क्रीनिंग कराने के निर्देश दिए गए थे. इसी के तहत युवक स्क्रीनिंग कराने हॉस्पिटल पहुंचा था.

इसे भी पढ़ें-कोरोना : महाराष्ट्र में हैं 27,524 रोगी, संक्रमितों की संख्या 78 हजार के पार

जिलाधिकारी ने अपने बयान में कहा कि लाइन में खड़े रहने के वक्त ही उसे मिर्गी का दौरा आया और उसकी मौत हो गई. कोई खतरा न हो इसलिए डेड बॉडी को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत पूरी तरह से रैप करके सैनिटाइज करने के बाद हॉस्पिटल परिसर में ही रखा गया. साथ ही परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details