उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसीः पुलिस कस्टडी में युवक ने खाया जहर, हालत नाजुक

वाराणसी जिले के शिवपुर थाना पुलिस कस्टडी में युवक ने विषाक्त पदार्थ खा लिया. गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि प्रेम प्रसंग के मामले में पुलिस उसपर एकतरफा कार्रवाई कर रही थी.

By

Published : Nov 7, 2020, 6:42 PM IST

शिवपुर पुलिस
शिवपुर पुलिस

वाराणसीः शिवपुर थाने में शनिवार को एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई. वहीं जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. युवक के चाचा का आरोप है कि झूठे मामले में पुलिस उसे प्रताड़ित कर रही थी. इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया. युवक कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शादी की चल रही थी बात
बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र में लड़की के घर लड़का, लड़की का मामा और फूफा शादी को लेकर बात करने आए थे. क्योंकि लड़की और लड़के के बीच में पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी दौरान लड़की और उसकी मां ने शादी की बात करने आए लोगों को पीटना शुरू कर दिया और डायल 112 पर झूठी सूचना देकर पुलिस बुला लिए.

लड़की ने लगाया झूठा आरोप
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से लड़के और लड़की के मामा को पकड़कर शिवपुर थाने लाई और मामले की जानकारी शिवपुर पुलिस को दी. थोड़ी देर में ही लड़की और लड़की की मां अपने भाई के साथ शिवपुर थाने पहुंच गई. शिवपुर थाने पर लड़की ने लिखित सूचना देते हुए यह आरोप लगाया कि उपरोक्त लड़के द्वारा मुझे अनायास ही फोन करके परेशान किया जा रहा है और छेड़खानी की जा रही है.

ऑफिस में खाया जहर
लड़की के मामा न बताया कि आपस में शादी विवाह की बातचीत चल रही थी, जिसको लेकर हम सब रिश्तेदार आज सुबह अपनी बहन के घर बैठे हुए थे. इसी बीच लड़की ने गलत सूचना देकर पुलिस बुला लिया. इस दौरान शिवपुर पुलिस ने लड़के की बात नहीं सुनी और उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगी. इस वजह से परेशान होकर शिवपुर थाने के ऑफिस में ही लड़के ने जहर खा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details