उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपीएससी एग्जाम में सफल न होने पर ट्रेन के आगे कूदा युवक, फिर हुआ ये...

वाराणसी में युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. आरोप है कि युवक यूपीएससी में असफल होने से आहत में था.

By

Published : Nov 2, 2022, 10:47 PM IST

युवक की मौत
युवक की मौत

वाराणसी :काशी के जंसा थाना क्षेत्र स्थित चौखंडी रेलवे स्टेशन (Chaukhandi Railway Station) के बीच सोनबरसा स्थित पंचायत भवन के सामने बुधवार की सुबह ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने जान दे दी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों के अनुसार, युवक यूपीएससी (UPSC) में असफल हुआ था, जिसके बाद से वह आहत में था.

जानकारी के अनुसार, जंसा थाना अंतर्गत गद्दोपुर गांव निवासी अवध नारायण यादव के दो बेटे थे. दोनों पुत्रों में रविशंकर सबसे छोटा था और पढ़ने में काफी मेधावी था. जबकि बड़े बेटा अवधेश नारायण क्रिकेट की कोचिंग देता हैं. बेटा रविशंकर यादव बीटेक के बाद नई दिल्ली में रहकर यूपीएसएसी की तैयारी कर रहा था. हाल ही में आए यूपीएसएसी परिणाम में असफलता मिलने से वह काफी आहत था, जिसको लेकर परिजन भी काफी चिंतित थे. रवि शंकर अवसाद के कारण में गांव में भटकता रहता था.

कहा जा रहा है कि इसी दौरान रवि शंकर यादव मंगलवार की देर रात घर से निकला था. फिर बुधवार सुबह चौखंडी रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला, जिसके चलते ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची जंसा पुलिस ने जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की. सूचना पाकर परिजन भी पहुंच गए और शव देखते ही बेसुध हो गए.

यह भी पढ़ें-देव दीपावली पर वाराणसी नहीं आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

ABOUT THE AUTHOR

...view details