उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रिंग रोड पर सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में रिंग रोड पर साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित परिजनों ने सड़क को जाम कर दिया. मामला लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र का है.

By

Published : Dec 24, 2020, 8:07 PM IST

road accident on ring road in varanasi
वाराणसी में साइकिल सवार युवकी की मौत.

वाराणसी : जिले में आए दिन रिंग रोड पर सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं. लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोईठहां रिंग रोड पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक साइकिल सवार की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया.

मृतक की शिनाख्त ग्राम गहनी, थाना सिंधौरा के विनोद कुमार (28) के रूप में हुई, जो पेण्ट का कार्य करता था और सुबह घर से उमरहा बाजार काम पर जाने के लिए निकला था. अन्य दो घायलों को स्थानीय लोगों ने जिला चिकित्सालय भेजा. घटना के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने बनारस-गाजीपुर रोड पर जाम लगा दिया और ड्राइवर व ट्रक के मालिक को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे.

सूचना पर लालपुर-पांडेयपुर थाना प्रभारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किए. पर परिजन मौके पर ट्रक के मालिक और ड्राइवर को बुलाने की मांग पर अड़े रहे. वहीं मौके पर रो रहे मृतक के भाई दिलीप कुमार ने भी ट्रक ड्राइवर और मालिक को बुलाने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details