उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के स्वस्थ होने की प्रार्थना की

By

Published : Oct 13, 2020, 4:45 PM IST

यूपी के बनारस में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजा की गई. इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी निषाद समाज समिति के बैनर तले किया गया था.

etv bharat
बनारस में डिप्टी सीएम केशव मौर्य के जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए की गई पूजा.

वाराणसी: धर्म और अध्यात्म की नगरी काशी में अस्सी घाट स्थित संगमेश्वर महादेव और मां गंगा का पूजन-पाठ किया गया. इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जल्द से जल्द स्वस्थ हों, इसके लिए भगवान से कामना की गई.


भारतीय जनता पार्टी निषाद समाज समिति के बैनर तले पूरे विधि-विधान से भगवान का पूजन ब्राह्मणों के मंत्रोचार के साथ किया गया. सभी ने बाबा विश्वनाथ से यह प्रार्थना की कि डिप्टी सीएम जल्द से जल्द स्वस्थ हों. पूरे विधि-विधान से मां गंगा का पूजन-पाठ किया गया. उसके बाद ब्राह्मणों के मंत्रोच्चार के बीच अस्सी स्थित भगवान शंकर के मंदिर में रुद्राभिषेक किया गया. इस दौरान भाजपा नेता और तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे. उन्होंने शंख ध्वनि और डमरु बजाकर पूरे क्षेत्र को शिवमय कर दिया. पूरा क्षेत्र ओम नमः शिवाय और हर-हर महादेव के जयकारों से गूंज उठा.

कार्यक्रम के संयोजक वीरेंद्र निषाद ने बताया कि मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के जल्द से जल्द पूर्ण स्वस्थ होने की कामना मां गंगा और बाबा भोलेनाथ से की गई. केशव प्रसाद मौर्य हमेशा गरीबों और मजदूरों के नेता रहे हैं. ऐसे में हम लोगों ने उनके स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details