उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिट्टी के टीले में दबने से मजदूर की हुई मौत, परिजनों ने लगाया जाम

By

Published : Aug 30, 2022, 11:00 PM IST

वाराणसी में मिट्टी के टीले में दबने से एक मजदूर की मौत हो गई. परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क पर जाम लगा दिया.

etv bharat
मजदूर की हुई मौत

वाराणसी:जिले के कैन्ट थाना क्षेत्र के फुलवरिया में काम कर रहे है. मजदूर की मिट्टी के टीले से दबने से मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने ठीकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाकर बौलिया से प्रयागराज जाने वाले मार्ग को जाम कर दिया. चक्काजाम की सूचना मिलने पर मौके पर मंडुआडीह पुलिस पहुंच गई परिजनों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया.

वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र के घाटमपुर निवासी राकेश कुमार ( 36 ) की मंगलवार को कैन्ट क्षेत्र में कार्य करते समय मिट्टी के टीले में दबने से मौत हो गयी. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने शाम को बौलिया से प्रयागराज जाने वाले मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. लगभग आधे घण्टे बाद मंडुवाडीह थाना प्रभारी ने समझा बुझाकर जाम खत्म कराया.

यह भी पढ़ें:पत्थर की खदान में हादसा, मजदूर की मौत


मृतक के भाई मुकेश कुमार ने बताया की मेरा भाई राकेश एक ठेकेदार के अंडर में कैन्ट क्षेत्र में कार्य कर रहा था. तभी लगभग 3 बजे मिट्टी का टीला ढहने से वह उसी में दब गया और उसकी मौत हो गयी. परिजनों का आरोप रहा की कैन्ट पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध होकर हम लोगों ने बौलिया तिराहे पर चक्काजाम कर दिया. मृतक आर्थिक रूप से बहुत कमजोर है. मृतक 3 भाइयों में दूसरे नंबर पर था. मृतक के 2 पुत्री व 1 पुत्र है.

यह भी पढ़ें:सोनभद्र की खदान में काम करते समय मजदूर की पत्थर गिरने से मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details