उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सात दिवसीय महिला सुरक्षा एवं स्वावलंबन जागरूकता कार्यक्रम सम्पन्न

वाराणसी जिले के कपसेठी क्षेत्र के सकलपुर पुराशिव स्थित डॉक्टर चन्द्रमा सिंह महिला महाविद्यालय में सात दिवसीय महिला सुरक्षा एवं स्वावलंबन जागरूकता कार्यक्रम सम्पन्न हुआ. इस कार्यक्रम के जरिए छात्राओं को जागरूक किया गया.

By

Published : Dec 10, 2020, 6:02 PM IST

sevapuri varanasi news
सेवापुरी में महिला सुरक्षा एवं स्वावलंबन जागरूकता कार्यक्रम सम्पन्न.

वाराणसी : अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार के अवसर पर डॉक्टर चंद्रमा सिंह शिक्षा समिति के नेतृत्व में गुरुवार को चन्द्रमा सिंह महिला महाविद्यालय परिसर में सात दिवसीय महिला सुरक्षा एवं स्वावलंबन जागरूकता कार्यक्रम का सकुशल समापन हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में कार्यवाहक थाना प्रभारी व एंटी रोमियो टीम के प्रभारी विनोद वर्मा व महिला आरक्षी प्रियंका रही.

कार्यक्रम में उपस्थित छात्राएं.
कार्यक्रम में उपस्थित छात्राओं को सम्बोधित करते हुए एंटी रोमियो टीम के प्रभारी विनोद वर्मा ने कहा कि आप लोग एकदम डर-भय मुक्त होकर आवागमन करें. अगर कोई भी वाद-विवाद किसी के द्वारा होती है तो आप लोग तत्काल 1098 व महिला हेल्प डेस्क पर आकर सूचना दें. आप लोगों की सेवा के लिए पुलिस हमेशा तत्पर है. कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राचार्य ने नारी स्वावलंबन के विषय मे छात्राओं के बीच प्रमुख रूप से जागरूकता पर चर्चा की.

कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रबंधक जितेन्द्र कुमार सिंह व संचालन अवधेश मौर्य ने किया. कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ओमप्रकाश सिंह, शिव शंकर शर्मा, विमल पांडे, डॉक्टर दुष्यंत सिंह, डॉक्टर सुमन दुबे और ज्योति मौर्य आदि ने अपने विचार व्यक्त किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details