उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव की घटना के विरोध में वाराणसी में महिला संगठन ने किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई घटना को लेकर वाराणसी में महिला संगठन ने किया विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए और मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की.

By

Published : Feb 19, 2021, 5:35 PM IST

महिला संगठन ने किया प्रदर्शन
महिला संगठन ने किया प्रदर्शन

वाराणसी:उन्नाव में बुधवार को संदिग्ध अवस्था में मिली तीन लड़कियों में से दो की मौत से पूरे प्रदेश में आक्रोश है. कानून व्यवस्था को लेकर जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार दम भर रही है. वहीं इस तरह की घटना से सरकार की पोल खुलती नजर आ रही है. इस घटना को लेकर वाराणसी में काशी हिंदू विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर महिला संगठन 'ऐपवा' की महिला सदस्यों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इतना ही नहीं इस दौरान मुख्यमंत्री से इस्तीफे की भी मांग की गई.

महिलाओं ने किया विरोध
इस दौरान महिला सदस्यों ने बीएचयू के मुख्य द्वार पर हाथों में पोस्टर लेकर सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया. साथ ही घटना में मृतक दोनों बेटियों के लिए इंसाफ की मांग भी की. वहीं इस घटना में तीसरी नाबालिग बेटी के लिए बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं और उसकी सुरक्षा की मांग की.

प्रदर्शन कर रही सामाजिक कार्यकर्ता कुसुम वर्मा ने बताया कि उन्नाव की घटना को लेकर यह हमारा आक्रोश है. मांग करते हुए उन्होंने कहा, इस पूरी घटना की उच्चस्तरीय जांच हो. उन लड़कियों की मौत की क्या वजह है, इसकी जांच के लिए उच्चस्तरीय जांच कमेटी गठित की जाए. तीसरी बची बच्ची का मेडिकल हो, और पूरी जानकारी ली जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details