उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: युवक की हत्या में चार आरोपी गिरफ्तार, अवैध संबंध से परेशान होकर रची थी साजिश

यूपी के वाराणसी में अवैध संबंधों के चलते 6 फरवरी को एक युवक की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 11, 2020, 8:05 PM IST

etv bharat
अवैध संबंध से परेशान होकर रच डाली मौत की साजिश

वाराणसी :जनपद केचौबेपुर थाना क्षेत्र में 6 फरवरी को अवैध संबंधों के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

डॉक्टर ने बताया, सिर पर गोली लगने से हुई मौत
दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि चौबेपुर थाना क्षेत्र के दशा मोड़ पर एक युवक का एक्सीडेंट हो गया है. सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने बताया कि युवक की मौत एक्सीडेंट से नहीं, बल्कि सिर पर गोली लगने से हुई है. इस सूचना पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी. क्राइम ब्रांच ने मामले की छानबीन की.

जानकारी देते एसएसपी.

अवैध संबंध सेपरेशान होकर रच डाली मौत की साजिश
क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर आजाद नगर चौराहे पर सारे आरोपियों को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि मानवेंद्र सिंह उर्फ करिया के महिला से अवैध संबंध थे. मानवेंद्र अक्सर महिला को परेशान किया करता था. इसकी वजह से महिला ने साजिश रची और मानवेंद्र सिंह की हत्या करवाई.

पहले पिलाई शराब फिर उतारा मौत के घाट
पूछताछ में महिला ने बताया कि युवक को पहले घर बुलाया और उसे शराब पिलाई, जब वह नशे में हो गया, तब उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मानवेंद्र को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल, 48 हजार रुपये समेत कार बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें:राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पहुंचीं सारनाथ, बुध से जुड़ी चीजों का किया अवलोकन

ABOUT THE AUTHOR

...view details