उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 5, 2020, 11:26 AM IST

ETV Bharat / state

पति समेत सास-ससुर को बंधक बनाकर लाखों का जेवर ले गई विवाहिता

एक विवाहित ने अपने ही घर में लाखों की सेंध लगा दी. परिवार वालों को बंधक बनाकर लाखों के जेवर और कीमती सामान लेकर मायके चली गई.

विवाहिता ने अपने ही घर में की चोरी
विवाहिता ने अपने ही घर में की चोरी

वाराणसी : वाराणासी सेवापुरी जंसा थाना क्षेत्र के कुंडरिया गांव से एक लूट का मामला सामने आया है. परिवार वालों का आरोप है कि महिला ने अपने ही ससुराल में लाखों की लूट की है. परिजनों ने बताया कि महिला पारिवारिक विवाद के कारण मायके चली गई थी. उसके बाद जब वह घर आई तो उसने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. आरोप है कि महिला ने पहले अपने पति, सास-ससुर को घर के कमरे मे बंद कर दिया. उसके बाद लाखों के आभूषण साथ में लेकर मायके चली गयी. परिवार वालों के शोर करने के बाद आस-पास के लोगों ने सबको कमरे से बाहर निकाला. परिजनों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पूछताछ की.

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

कुंडरिया गांव निवासी प्रशांत कुमार सिंह की शादी डेढ़ साल पहले प्रयागराज की रहने वाली पूजा शर्मा से हुई थी. ससुराल वालों का आरोप है कि अचानक पूजा मायके के लोगों के साथ चार पहिया वाहन से घर आई और बहाने से परिवार के लोगों को एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद महिला ने लाखों के जेवर, साड़ियां और घर के दूसरे कीमती सामान उठा लिए और अपने मायके वालों के साथ वापस चली गई. जिसके बाद परिवार के शोर मचाने पर गांव के लोग पहुंचे और तीनों को कमरे से बाहर निकाला. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों से बात करने के बाद ही घटना की पूरी जानकारी पुलिस को मिल पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details