उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला की मौत

वाराणसी में मंगलवार को रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान मारपीट में घायल एक महिला की मौत हो गई. वहीं 4 लोग घायल हो गए.

By

Published : May 25, 2021, 2:21 PM IST

मृतका की फाइल फोटो
मृतका की फाइल फोटो

वाराणसी : जिले के मांडुआडीह क्षेत्र के कन्दवा स्थित प्रजापति बस्ती में दो पक्षों में जमीन के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक पक्ष से एक महिला की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस फोर्स के साथ अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष

इसे भी पढे़ं-
जयंत चौधरी बने रालोद के नए अध्यक्ष

रास्ते की मांग को लेकर हुई मारपीट


घायल पक्ष से अशोक प्रजापति ने बताया कि रास्ते का विवाद पिछले डेढ़ महीने से चल रहा था, जिसको लेकर हम लोगों ने विरोध किया था. अशोक ने बताया कि मंगलवार को हमने रास्ते की मांग की. इस पर दूसरे पक्ष द्वारा हम लोगों को रास्ता नहीं दिया गया. जब हम लोगों ने विरोध किया, तो बाहर से 7-8 लोगों को बुलाकर हमारे ऊपर हमला करवा दिया गया. मारपीट में मेरी भाभी प्रियंका की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए हैं.


इसे भी पढ़ें-तेज हवा से गिरी नीम की टहनी, पेड़ के नीचे सो रहे व्यक्ति की हुई मौत

मामले को लेकर डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने बताया कि मांडुआडीह थाना क्षेत्र के कन्दवा स्थित प्रजापति बस्ती में दो पक्षों में रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट हुई थी. मारपीट में घायल एक पक्ष की महिला मौत हो गई है. पूरे मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. अन्य की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details