उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला की बांस से पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी में एक महिला की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर एक नजदीकी रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

By

Published : Nov 14, 2022, 8:24 PM IST

etv bharat
मंडुवाडीह थाना क्षेत्र

वाराणसीःमंडुवाडीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत आनंद नगर कॉलोनी में सोमवार को एक महिला के सिर पर बांस से से पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही डीसीपी आरती सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर एक नजदीकी रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह

पुलिस के मुताबिक, आनंद नगर कॉलोनी निवासी देवचंद पांडेय मिर्जामुराद स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में कार्यरत है. उसने दो बहने अनिता पांडेय व वंदना पांडेय से शादी की है और दोनों के साथ रहता है. अनिता पांडेय का एक पुत्र देवेश पांडेय मेडिकल स्टोर चलता है और वंदना पांडेय का एक पुत्र रितेश केंद्रीय विद्यालय में 10वीं का छात्र है. एक पुत्री देवयंगी है. वंदना एक माइक्रोफाइनेंस कंपनी में काम करती हैं.

मंडुवाडीह थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार को वंदना पांडेय का पुत्र रितेश जब स्कूल से लौटा, तो देखा कि अनिता पांडेय का शव जमीन पर पड़ा हुआ है. रितेश ने परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. पुलिस अभी हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह ने बताया कि सूचना मिली है कि अनीता पांडे नामक एक महिला की निर्मम तरीके से बांस के डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई है. पूरे मामले में एक नजदीकी रिश्तेदार का नाम सामने आया है. फिलहाल पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पढ़ेंः जांच करने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details