उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घड़ी व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, बैग छीनकर हो गए फरार

वाराणसी में बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गोईट्ठा में एक घड़ी व्यवसायी को गोली मार दी, उसके बाद व्यापारी का बैग छीनकर फरार हो गए. बैग में 20 हजार नकदी और कुछ सामान था.

By

Published : Nov 14, 2020, 8:11 AM IST

Updated : Nov 14, 2020, 10:44 AM IST

घटना स्थल पर पुलिस.
घटना स्थल पर पुलिस.

वाराणसी :जिलेमें अपराधी बेखौफ हैं. इसका जीता जागता उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला. जहां शुक्रवार की देर रात लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गोईट्ठा में एक घड़ी व्यवसायी को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया. अपराधी रास्ता रोककर व्यवसायी से उसका बैग छीनने लगे, जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया और बैग छीनकर वहां से फरार हो गए. बैग में 20 हजार नकदी और कुछ सामान था. घायल व्यवसायी को मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां वो खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

जानकारी देते एसएसपी अमित पाठक.

वारदात के बाद घटना स्थल पर पहुंचे एसएसपी व एसपीसिटी ने घटना स्थल का जायजा लिया. मामले को लेकर एसएसपी अमित पाठक ने कहा कि ये एक व्यवसायी हैं इनकी दुकान वाराणसी के चौक क्षेत्र में है. और जो घटना स्थल है वो गोइठहा गांव पड़ता है, जो लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र में है. उनके अनुसार ये काफी सुनसान इलाका है. यहां नई बस्ती विकसित हो रही है. कुछ एक मकान बने हुए हैं.

एसएसपी ने बताया कि व्यवसायी अपनी दुकान से वापस आ रहे थे. इनके पास 20 हजार रुपये थे जो बदमाशों ने छीन लिया है. इनके ऊपर बदमाशों ने फायर किया, जिससे ये घायल हो गए. इनका इलाज चल रहा है. हम लोगों ने हॉस्पिटल में जाकर इलाज की व्यवस्था को चेक किया है. इनका इलाज सही से हो रहा है.

घायल व्यवसायी का इलाज करते डॉक्टर.

एसएसपी का कहना है कि अभी हम लोग घटना स्थल पर खड़े हैं. घटना को अंजाम देने में आसपास के ही अपराधियों के होने की पूरी संभावना है. क्योंकि दुकान और घटना स्थल की दूरी बहुत ज़्यादा है. इसलिए आसपास के ही अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है और जल्द ही घटना का अनावरण होगा.

Last Updated : Nov 14, 2020, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details