उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

द बनारस बार एसोसिएशन का मतदान संपन्न, आज घोषित किए जाएंगे परिणाम

द बनारस बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए मतदान मंगलवार को संपन्न हो गया. बुधवार को इस चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे.

By

Published : Dec 16, 2020, 3:42 AM IST

Updated : Dec 16, 2020, 9:17 AM IST

बनारस बार एसोशिएशन
बनारस बार एसोशिएशन

वाराणसी: द बनारस बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव का मतदान मंगलवार को सम्पन्न हो गया. विभिन्न पदों पर लड़ रहे 50 प्रत्याशियों का भाग्य मतपेटिका में बंद हो गया है. वहीं बुधवार 16 दिसम्बर को सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू होगी. शाम 6 बजे तक परिणाम आने की उम्मीद है. बता दें कि मतदान के लिए परिसर में 50 बूथ बनाए गए थे, जबकि 23 टेबल से मतपत्र वितरित किए जा रहे थे.

द बनारस बार एसोसिएशन के प्रमुख पदों में अध्यक्ष के लिए कुल 8 प्रत्याशी, महामंत्री के लिए 6 प्रत्याशी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए 5 प्रत्याशी, उपाध्यक्ष 10 वर्ष से अधिक के लिए 8 प्रत्याशी, उपाध्यक्ष 10 वर्ष से कम के लिए 3 प्रत्याशी, कोषाध्यक्ष के लिए 3 प्रत्याशी, संयुक्त मंत्री पुस्तकालय पद के लिए 3 प्रत्याशी, संयुक्त मंत्री प्रशासन के लिए 2 प्रत्याशी, संयुक्त मंत्री प्रकाशन के लिए 3 प्रत्याशी, सदस्य प्रबंध समिति 15 वर्ष से कम के लिए कुल 9 सदस्य प्रत्याशी मैदान में हैं.

कोरोना काल को देखते हुए इस बार मतदान बनारस बार एसोसिएशन के भवन में ही हो रहा था. मतदान स्थल के बाहर बैरिकेडिंग भी की गई थी. साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से पर्याप्त पुलिस फोर्स तैनात रही. वहीं मास्क, शिल्ड और हैंड सैनिटाइजर का भी प्रयोग अनिवार्य किया गया था.

Last Updated : Dec 16, 2020, 9:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details