उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विश्व हिंदू सेना का विवादित बयान, गैंगरेप आरोपियों के प्राइवेट पार्ट काटने पर 25 लाख का इनाम

By

Published : Sep 30, 2020, 7:03 PM IST

Updated : Sep 30, 2020, 7:25 PM IST

हाथरस गैंगरेप केस को लेकर विश्व हिंदू सेना के संरक्षक अरुण पाठक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए विवादित बयान दिया है. उन्होंने इस वीडियो में हाथरस दुष्कर्म कांड के चारों आरोपियों के प्राइवेट पार्ट काटने पर 25 लाख का इनाम देने की घोषणा की है.

विश्व हिंदू सेना के संरक्षक अरुण पाठक
विश्व हिंदू सेना के संरक्षक अरुण पाठक

वाराणसी: हाथरस जिले में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है. घटना के बाद से विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है. इस बीच वाराणसी में विश्व हिंदू सेना संरक्षक के विवादित बयान का वीडियो सामने आया है. विश्व हिंदू सेना संरक्षक अरुण पाठक ने घटना में शामिल दोषियों के प्राइवेट पार्ट को काटने के लिए 25 लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है.

विश्व हिंदू सेना संरक्षक अरुण पाठक के विवादित बयान का वीडियो वायरल.

विवादों से रहा है पुराना नाता
विश्व हिंदू सेना के प्रमुख अरुण पाठक अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस विवादित वीडियो में अरुण पाठक कह रहे हैं की, 'हाथरस की घटना निंदनीय हैं, जो भी इस मामले के आरोपियों के प्राइवेट पार्ट को काटकर लाएगा उसे वह अपनी संपत्ति बेचकर और उधार लेकर पैसे दूंगा.

अरुण पाठक ने योगी सरकार पर भी जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकार में ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहे हैं. हिंदूवादी नेताओं पर अत्याचार हो रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी की पुलिस लोगों का उत्पीड़न कर रही है. बिना मां-बाप की मौजूदगी में हाथरस की बेटी का दाह संस्कार रातों-रात किया गया, यह गलत है. अरुण पाठक ने कहा कि अभी भी समय है, योगी सरकार अपनी पुलिस को समझा ले नहीं तो स्थिति और बिगड़ जाएगी.

Last Updated : Sep 30, 2020, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details