उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने की SSP से मुलाकात

वाराणसी व्यापार मंडल के व्यापारियों ने एसएसपी अमित पाठक से मुलाकात अपनी समस्याओं से अवगत कराया. एसएसपी अमित पाठक ने व्यापारियों को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया.

By

Published : Oct 6, 2020, 11:35 AM IST

व्यापारियों के साथ एसएसपी से मिलने पहुंचे वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष.
व्यापारियों के साथ एसएसपी से मिलने पहुंचे वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष.

वाराणसी: काशी नगरी में व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजित सिंह बग्गा के नेतृत्व में व्यापारियों ने एसएसपी अमित पाठक से मुलाकात की. इस दौरान व्यापारियों ने एसएसपी को अपनी समस्याओं से अवगत कराया. अजित सिंह बग्गा ने बताया कि व्यापारियों की कुछ ज्वलंत समस्याएं थी, जिसे अवगत कराकर एसएसपी से कार्रवाई की मांग की गई.

वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजित सिंह बग्गा ने बताया कि पिछले दिनों पहड़िया चौकी प्रभारी द्वारा एक व्यापारी से गलत व्यवहार का किया गया था. जिसका व्यापारियों ने विरोध भी किया था. इसी मामले को लेकर व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी कार्यालय पहुंचा. व्यापारियों ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग एसएसपी से की है.

सारनाथ क्षेत्र के व्यापारियों का मामला था. जिसमें एसएसपी अमित पाठक ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. व्यापारियों ने बताया कि चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत एक व्यापारी के पिता की हत्या के बाद व्यापारी को गनर मिला था. जिसे वर्तमान समय में गनर हटा दिया गया है.

गनर हटाने के बाद से व्यापारी के मोबाइल फोन पर तीन-तीन बार धमकियां मिल चुकी है. जिससे व्यापारी काफी भय में हैं. व्यापारी की सुरक्षा को देखते हुए व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा ने दोबारा गनर प्रदान करने के लिए एसएसपी से कहा है. एसएसपी कार्यालय पहुंचे प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा, आईटी सेल अध्यक्ष संतोष सिंह, न्यायमोर्चा अध्यक्ष तिलक मिश्रा, पहड़िया व्यापार मंडल महामंत्री अरविंद लाल और वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलाश यादव आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details