उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

त्योहारों पर सुरक्षा का विशेष प्लान तैयार, ये रहेगा खास

लोहता थाना परिसर में आगामी त्योहार धनतेरस, दीपावली,छठ पूजा और भैया दूज की सुरक्षा को लेकर क्षेत्राधिकारी ने स्वर्ण व्यापारी, बुद्धिजीवियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की. बैठक में त्योहारों की व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई

By

Published : Nov 11, 2020, 10:44 PM IST

सीसीटीवी कैमरों से होगी त्यौहारों में सुरक्षा
सीसीटीवी कैमरों से होगी त्यौहारों में सुरक्षा

वाराणसी: लोहता थाना परिसर में धनतेरस, दिवाली, छठ पूजा और भैया दूज की सुरक्षा को लेकर क्षेत्राधिकारी ने स्वर्ण व्यापारी, बुद्धिजीवियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की. इसमें त्योहारों की व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई और सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखने पर विचार किया गया.

त्योहारों पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

वाराणसी सेवापुरी लोहता थाना परिसर में पुलिस ने मंगलवार को शासन से जारी गाइड लाइन के अनुसार आगामी त्योहारों को देखते हुए स्वर्ण व्यवसायियों और व्यापारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा पर मंथन किया. इस दौरान आपराधिक घटनाओं से निपटने के लिए सराफा कारोबारियों को पुलिस ने आवश्यक निर्देश दिए. लोहता थाना परिसर में पुलिस और व्यापारियों के बीच में एक घंटे तक बैठक चली. पुलिस और व्यापारियों की बैठक में क्षेत्राधिकारी डॉ राकेश कुमार मिश्रा ने सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगवाने की बात कही. उन्होंने पटाखे पर शासन द्वारा रोक की बात बताते हुए आवश्यक सुझाव भी दिए. बैठक के दौरान थानाध्यक्ष लोहता विश्वनाथ प्रताप सिंह ने कहा है कि पुलिस हर समय व्यापारियों की सुरक्षा में लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details