उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अपराधियों पर पुलिस का शिकंजा, गिरफ्त में 50 हजार का इनामी अपराधी

वाराणसी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पिछले ही दिनों उन्होंने इनामी अपराधी मोनू चोहान को ढेर किया था. इसके बाद मगंलवार को भी उन्होंने एक अपराधी को धर दबोचा है. जो पचास हजार का इनामी अपराधी है.

By

Published : Nov 25, 2020, 5:10 AM IST

मुठभेड़ में एक अपराधी घायल
मुठभेड़ में एक अपराधी घायल

वाराणसीः पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कुख्यातों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में वाराणसी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के एक इनामी अपराधी को धर दबोचा है, जबकि एक अपराधी भागने में कामयाब हो गया. फिलहाल घायल अपराधी को कबीरचौरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. अभी पिछले ही दिनों पुलिस ने इनामी अपराधी मौनू चौहान को गोलियों से ढेर किया था.

पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी

अपराधियों पर पुलिस की नकेल

वाराणसी पुलिस के लिए दोनों अपराधी सिरदर्द बने हुए थे. काफी लंबे वक्त से पुलिस को इन दोनों की तलाश थी. घायल अपराधी अनिल यादव के पास से एक 32 बोर की पिस्टल, ग्लैमर बाइक और कारतूस बरामद हुआ है. जबकि दूसरा अपराधी भागने में कामयाब हो गया. थाना जैतपुरा सीओ संतोष कुमार मीना के मुताबिक मंगलवार को अशोकबिहार क्षेत्र में जैतपुरा और क्राइम ब्रांच की टीम चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए. पुलिस ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की, तो वे भागने लगे. कुछ देर बाद उन्होंने पुलिस टीम पर फायर शुरू कर दी. जिसके बाद जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी, जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. घायल बदमाश की शिनाख्त अनिल यादव के रूप में हुई है, जो कि 50 हजार का इनामी अपराधी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details