उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: पीएम मोदी के जन्मदिन पर कन्याओं ने किया यज्ञ और हवन

By

Published : Sep 17, 2019, 10:29 AM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पूरा देश प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रहा है. पूरे देश में पीएम मोदी का जन्मदिन अलग-अलग तरीके से मना रहा है. इन सबके बीच पाणिनि कन्या महाविद्यालय की कन्याओं ने यज्ञ कर प्रधानमंत्री मोदी के शतायु होने की मनोकामना की.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर काशी में हुआ यज्ञ का आयोजन

वाराणसी:पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्मदिन मना रहा है. यूं तो पीएम मोदी जन्मदिन मनाने की परंपरा से दूर रहते हैं, लेकिन बीजेपी की तरफ से उनका जन्मदिन भव्य तरीके से मनाने की तैयारी की गई है. अलग-अलग तरह के आयोजन होने के साथ ही पूरे देश भर में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को फिट इंडियासे जोड़कर लोगों के स्वास्थ्य चेकअप व अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इन सबके बीच पाणिनि कन्या महाविद्यालय की कन्याओं ने यज्ञ, पूजन, हवन कर प्रधानमंत्री मोदी के शतायु होने की मनोकामना की.

जानकारी देते हुए संवाददाता.


पीएम मोदी के जन्मदिन पर हो रहा यज्ञ का आयोजन

आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर स्कूली छात्राओं ने यज्ञ का आयोजन किया. इसमें उन्होंने हवन, पूजन कर पीएम मोदी को शतायु, दीर्घायु होने का आशीर्वाद प्रदान किया. कन्याओं का कहना था कि हम यज्ञ हवन के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि वह दीर्घायु जिए. इसके साथ ही देश के लिए उनकी तरफ से किए जा रहे कार्यों में और तेजी आए. वह पूरी ताकत के साथ देश हित में काम करते रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details