उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: मदर्स डे पर माताओं ने लोगों से की ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील

काशियाना फाउंडेशन द्वारा आयोजित काशी में शत-प्रतिशत मतदान के लिए वृद्ध माताओं द्वारा जनमानस को लोकतंत्र के महापर्व पर मतदान करने हेतु अपील की गई. बता दें कि वाराणसी में 19 मई को मतदान होना है.

By

Published : May 12, 2019, 10:28 AM IST

मदर्स डे पर मांओं ने की वोटिंग की अपील

वाराणसी: आज देश भर में मदर्स डे मनाया जा रहा है. इस अवसर पर युवाओं की एक टोली वाराणसी के एक वृद्धा आश्रम में रहने वाली माताओं से मिलने पहुंची. वृद्ध माताओं का आशीर्वाद लेने के बाद टोली ने माताओं से 19 अप्रैल को होने वाले मतदान पर लोगों से शत प्रतिशत मतदान करने की अपील भी करवाई. मदर्स डे पर माताओं ने बनारस के बच्चों से गिफ्ट मांगा कि शत-प्रतिशत मतदान कर एक मजबूत लोकतंत्र का निर्माण करें.

वृद्धा आश्रम की मांओं ने की वोटिंग की अपील

काशियाना फाउंडेशन द्वारा आयोजित काशी में शत-प्रतिशत मतदान के लिए वृद्ध माताओं द्वारा जनमानस को लोकतंत्र के महापर्व पर मतदान करने हेतु अपील की गई. इस अवसर पर माताओं ने कहा कि हम बूढ़े होकर अपने मत का प्रयोग करने हेतु तत्पर हैं. हम युवाओं और आम जनमानस से भी अपील करते हैं कि वह अपना शत-प्रतिशत मतदान करें.

पहले मतदान, फिर जलपान
दुर्गाकुंड स्थित वृद्धा आश्रम की माताओं ने हाथों में विभिन्न प्रकार के पोस्टर लेकर लोगों को जागरुक करने का काम किया. इन तख्तियों में लिखा था कि 'पहले मतदान, फिर जलपान' मतलब वोट करना किसी भी कीमत पर न भूलें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details