उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों की आपसी कहासुनी को लेकर फायरिंग में एक युवक की मौत, दूसरा घायल

By

Published : Oct 2, 2022, 11:39 AM IST

चंदौली स्थित एक बगीचे के पास शनिवार देर रात बदमाशों में आपसी कहासुनी के बाद फायरिंग हुई. इस दौरान एक युवक की मौत हो गई. घटना के विषय में यह नहीं पता चल पाया कि विवाद किस बात को लेकर हुआ था.

Etv Bharat
बदमाशों में आपसी कहासुनी के बाद फायरिंग

वाराणसी:फूलपुर थाना क्षेत्र के चंदौली स्थित एक बगीचे के पास शनिवार देर रात दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों में किसी बात को लेकर आपस में ही कहासुनी हो गई. इसके बाद एक बदमाश ने पिस्टल से दो युवकों पर फायर कर दिया. इस दौरान बडेपुर बेलवा का निवासी बदमाश किशन पटेल (20) और तेज बहादुर पटेल (23) निवासी दल्लीपुर बसनी बड़ागांव गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली लगने के बाद किशन ने तुरंत अपने भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी. सूचना पाकर किशन का भाई मौके पर पहुंचा और किशन को पीएससी पिंडरा ले गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस को सूचना देते हुए किशन को ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. गोली चलने की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी है.

पुलिस घायल के बयान के आधार पर दूसरे घायल युवक की तलाश में घटनास्थल पर पहुंची. घटनास्थल से दो किलोमीटर की दूरी पर चनौली मानापुर के पास पुलिस को चकरोड पर युवक तेज बहादुर मृत अवस्था में पड़ा मिला. पुलिस ने तेज बहादुर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़े-बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दोस्त ने ही की थी नौवीं में पढ़ने वाले छात्र की हत्या

मौके पर पहुंचे सीओ पिंडरा अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि शायद गोली लगने के बाद दोनों युवक दो दिशा में भागे. एक युवक घायल अवस्था में चनौली बगीचे के पास मिला. दूसरा युवक दो किलोमीटर की दूरी में मृत हालत में मिला. इससे पता चलता है कि दोनों घटना का केंद्र बिंदु एक ही है. मौके पर पुलिस के अलावा देर रात एसपी ग्रामीण एसपीआरए भी पहुंचे. घटना के विषय में यह नहीं पता चल पाया कि यह विवाद किस प्रकार का था.

यह भी पढ़े-दबंगों की पिटाई से क्षुब्ध होकर युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने गांव के लोगों पर लगाए गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details