उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आठ कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, आज बंद रहेगी वाराणसी कचहरी

By

Published : Apr 7, 2021, 8:08 AM IST

यूपी के वाराणसी में आज यानी बुधवार को एक दिन के लिए कचहरी बन्द रहेगी. ये निर्णय वाराणसी कचहरी में काफी संख्या में कोरोना संक्रमि‍त मि‍लने के बाद लि‍या गया है.

वाराणसी कचहरी
वाराणसी कचहरी

वाराणसी: कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या ने वाराणसी में एक बार फिर लोगों की चिंता बढ़ा दी है. वहीं वाराणसी कचहरी में आठ कोरोना पॉजिटिव मरीज मि‍लने के बाद एक दिन के लिए कचहरी बन्द करने का निर्णय लिया गया है. मंगलवार को रि‍पोर्ट सामने आने के बाद सेंट्रल बार एसोसि‍एशन और बनारस बार एसोसि‍एशन ने संयुक्‍त रूप से प्रभारी जि‍ला जज राजेश्‍वर शुक्‍ल से मि‍लकर कोर्ट को पूरी तरह से सेनिटाइज कराने का आग्रह कि‍या. इसके बाद प्रभारी जि‍ला जज ने बुधवार 7 अप्रैल 2021 को एक दि‍न के लि‍ये वाराणसी कचहरी को पूरी तरह से बंद करने का आदेश दे दि‍या है.

7 अप्रैल को बंद रहेगी कचहरी
इस संबंध में सेंट्रल बार एसोसि‍एशन के अध्‍यक्ष अशोक कुमार उपाध्‍याय ने बताया कि‍ प्रभारी जि‍ला जज के निर्देश पर 7 अप्रैल को कचहरी पूर्ण रुप से बंद रहेगी. वाराणसी कचहरी में काफी संख्या में कोरोना संक्रमि‍त मि‍लने के बाद ये फैसला लि‍या गया है. इस संबंध में सेंट्रल बार एसोसिएशन और बनारस बार एसोसिएशन की एक संयुक्त टीम ने प्रभारी जि‍ला जज महोदय से मुलाकात की और स्थिति से अवगत कराया.

'मास्क और सोशल डिस्टेसिंग का पालन जरूर करें'
प्रभारी जिला जज राजेश्‍वर शुक्‍ल ने भी स्‍थि‍ति‍ की गंभीरता को समझते हुए एक दिन के लिए कचहरी बंद करने का आदेश दे दि‍या है.सेंट्रल बार एसोसि‍एशन के अध्‍यक्ष अशोक कुमार उपाध्‍याय के अनुसार ऐसे में आगे की छुट्टी या बंद के बारे में आगे फैसला लि‍या जाएगा. सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक उपाध्याय और बनारस बार एसोसि‍एशन के अध्‍यक्ष वि‍नोद पांडेय ने लोगों से अपील की है कि‍ कोरोना को बि‍ल्‍कुल हल्‍के में न लें. सोशल डि‍स्‍टेंसिंग बनाये रखें और मास्‍क का इस्‍तेमाल जरूर करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details