उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: कांग्रेस नेता विजय बहादुर सिंह ने ली बीजेपी की सदस्यता, सीएम योगी से की मुलाकात

वाराणसी के रहने वाले वरिष्ठ कांग्रेसी विजय बहादुर सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मंगलवार को मुलाकात की और भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. ऐसा माना जा रहा है कि वरिष्ठ कांग्रेसी विजय बहादुर सिंह के भाजपा में शामिल होने से वाराणसी में कांग्रेस पार्टी को नुकसान होगा और पार्टी कमजोर होगी.

By

Published : Sep 29, 2020, 7:02 PM IST

Etv Bharat
सीएम योगी से मुलाकात करते विजय बहादुर सिंह

वाराणसी:पीएम नरेंद्र मोदी की संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय बहादुर सिंह ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. जानकारों की माने तो विजय बहादुर सिंह के भाजपा में जाने से आने वाले पंचायत चुनाव के साथ 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा नुकसान हो सकता है.

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा का चुनाव होना है और हाल ही में पंचायत का भी चुनाव होना है. ऐसे में उत्तर प्रदेश में विपक्षी पार्टियों को एक के बाद एक झटका लगता जा रहा है. पार्टी के नेता पार्टी छोड़ दूसरे दल में शामिल हो रहे हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय बहादुर सिंह ने लखनऊ में वाराणसी के पिंडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

इस संबंध में भाजपा के पिंडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व नेता विजय बहादुर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य से प्रभावित होकर साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कराए जा रहे प्रदेश स्तर के विकास कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details