उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विधायक विजय मिश्रा के भतीजे को वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने किया प्रयागराज से किया गिरफ्तार, भेजा जेल

दुष्कर्म पीड़िता को धमकाने और जान से मारने की धमकी देना का आरोपी सतीश कुछ दिनों से टैगोर टाउन प्रयागराज में छुपा था. सतीश की लोकेशन मिलने के बाद वाराणसी पुलिस प्रयागराज पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Dec 28, 2021, 10:32 AM IST

विधायक विजय मिश्रा का भतीजा गिरफ्तार
विधायक विजय मिश्रा का भतीजा गिरफ्तार

वाराणसी: दुष्कर्म पीड़िता को धमकी देने के मामले में फरार चल रहे ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा के भतीजे सतीश मिश्रा को जैतपुरा थाना पुलिस ने सोमवार को प्रयागराज के सिविल लाइन क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सतीश के पास से पुलिस ने एक लाख दस हजार 500 रुपये नकद, दो मोबाइल फोन और चेन बरामद किया है. वहीं, जैतपुरा थाने के इंस्पेक्टर प्रभुकांत के अनुसार दुष्कर्म पीड़िता ने आगरा जेल में बंद ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा और उनकी तीन बेटियों सहित 14 लोगों के खिलाफ 13 सितंबर को थाने में जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया था.

बता दें कि पीड़ित महिला का आरोप है कि जब से विजय मिश्रा, उसके बेटे व पोते पर गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है, तभी से उसे लगातार उसे धमकाया जा रहा है. उसे कहा जा रहा है कि वह अदालत में शपथ पत्र दे कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म नहीं हुआ था. वो अपना बयान बदल दे.

विधायक विजय मिश्रा का भतीजा गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें - यूपी के तीन जिलों में मंगलवार को जनसभाओं को संबोधित करेंगे अमित शाह

इसे लेकर पीड़िता ने बीते 13 सितंबर को जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं, पीड़िता का आरोप है कि विजय मिश्रा की साजिश की वजह से उसकी बेटी रीमा पांडेय, सीमा पांडेय व गरिमा तिवारी, भतीजा सतीश मिश्रा, मनीष मिश्रा, प्रकाश चंद मिश्रा, दामाद राज दुबे उर्फ पंकज, रतन मिश्रा उर्फ गुड्डू, मुकेश तिवारी और विमल धर दुबे कुछ असामाजिक तत्वों को साथ में लेकर उसके घर के भीतर घुस गए थे. सभी ने उसके साथ गाली-गलौच की और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि मुकदमे में सुलह कर लो. तुम विधायक की ताकत को नहीं जानती हो. वहीं मामले में डीघ ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा सहित दो लोगों की गिरफ्तार पहले ही हो चुकी है.

मनीष के भाई सतीश को पुलिस तलाश कर थी. इंस्पेक्टर ने बताया कि खपटिया (हंडिया) निवासी सतीश कुछ दिनों से टैगोर टाउन प्रयागराज में छुपा था. उसकी लोकेशन मिलने के बाद जैतपुरा पुलिस प्रयागराज पहुंची और सर्विलांस के जरिए उसे सिविल लाइन के पास से दबोच लिया गया. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details