उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन की CDO ने की समीक्षा बैठक

वाराणसी जिले में विकास भवन के सभागार में मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के संदर्भ में बैठक की. इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी द्वारा आजीविका मिशन के विभिन्न बिंदुओं पर समीक्षा की गई. साथ ही खराब प्रगति पर संबंधित कर्मचारियों का वेतन भी रोक दिया गया.

By

Published : Oct 30, 2020, 2:53 AM IST

राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन की CDO ने की समीक्षा बैठक
राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन की CDO ने की समीक्षा बैठक

वाराणसी: राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत विकास भवन सभागार में मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने बैठक की. इस दौरान उन्होंने स्वयं सहायता समूह के ऑनलाइन पत्रावली बैंकों में भेजने में खराब प्रगति पाए जाने पर कई विकास खंडों के बीएमएम व कंप्यूटर ऑपरेटर का वेतन रोकने का निर्देश दिया.

दरअसल, विकास भवन के सभागार में मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के संदर्भ में बैठक की. इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी द्वारा आजीविका मिशन के विभिन्न बिंदुओं पर समीक्षा की गई.

स्वयं सहायता समूहों के ऑनलाइन पत्रावली बैंकों में भेजने में खराब प्रगति पाए जाने पर मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी द्वारा विकासखंड पिंडरा के शैलेश, बृजेश बीएमएम, चिरईगांव के जितेंद्र, अरविंद बीएमएम, संतोष कंप्यूटर ऑपरेटर, विकासखंड चोलापुर के रतन, सौम्या बीएमएम, विकासखंड बड़ागांव की अर्चना, बीएमएम मनोज, विकास खंड हरहुआ के विनोद, एवं इरशाद एवं कंप्यूटर ऑपरेटर रत्नेश, विकासखंड आराजी लाइन के शशांक, जवाहर, रमेश बीएमएम का वेतन अग्रिम आदेश तक रोक दिया गया.

समीक्षा बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने निर्देशित करते हुए कहा कि एक दिवस में ऑनलाइन पत्रावली बैंक में प्रेषित करें. इस दौरान समीक्षा बैठक में सभी विकास खंडों के बीएमएम व कंप्यूटर ऑपरेटर उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details