उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UP Election 2022: सपा की साइकिल पर सवार हुए मुस्लिम समुदाय के बड़े नेता अतहर जमाल लारी

By

Published : Mar 5, 2022, 8:32 PM IST

वाराणसी के मुस्लिम समुदाय के बड़े नेता अतहर जमाल लारी ने भी सपा का दामन थाम लिया है. ताज होटल में आज अतहर जमाल लारी ने सपाध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के तहत वाराणसी में 7 मार्च को मतदान होना है.

ETV Bharat
मुस्लिम समुदाय के बड़े नेता अतहर जमाल लारी

वाराणसी. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के तहत वाराणसी में 7 मार्च को मतदान होना है. अंतिम चरण को लेकर वाराणसी की सियासी तस्वीरें कुछ और ही नजर आ रही हैं. यहां पीएम नरेंद्र मोदी कल 4 मार्च को वाराणसी में रोड शो और आज एक जनसभा को संबोधित किए. वहीं, अखिलेश यादव ने कल रोड शो कर वाराणसी के अपने प्रत्याशियों को मजबूती प्रदान करने की कोशिश की है. ऐसे में वाराणसी के मुस्लिम समुदाय के बड़े नेता अतहर जमाल लारी ने भी शनिवार को सपा का दामन थाम लिया है.

मुस्लिम समुदाय के बड़े नेता अतहर जमाल लारी

यह भी पढ़ें- बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी सपा में शामिल


ताज होटल में अतहर जमाल लारी ने अखिलेश यादव से मुलाकात की. लारी ने अपने समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण की. लारी के सपा में आने से वाराणसी कैंट विधानसभा के प्रत्याशी को एक बड़ी मजबूती मिलेगी.

मीडिया से बात करते हुए जमाल लारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी से उनका पुराना नाता है. वह आज घर आए हैं. उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव ने मुलाकात के दौरान कहा कि पार्टी को मजबूत करो और सभी प्रत्याशियों को जिताओ. कहा कि उन्हें कोई पद की लालसा नहीं है. वह समाजवादी पार्टी के एक सिपाही हैं और सिपाही अपना काम करेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details