उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 6, 2021, 7:29 AM IST

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में बदमाशों ने की फायरिंग, दो घायल

यूपी के वाराणसी में बदमाशों ने मामूली विवाद में फायरिंग कर दी, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मामूली विवाद बदमाशों ने चलाई गोली
मामूली विवाद बदमाशों ने चलाई गोली

वाराणसी:जिले केशिवपुर थाना क्षेत्र में गणेशपुर के ठेके पर बीयर पीने के बाद अज्ञात लोगों ने मामूली विवाद में फायरिंग कर दी. बदमाशों की फायरिंग से बीयर शॉप पर खड़े एक ग्राहक और चाय विक्रेता अजय यादव घायल हो गए. इसके बाद बदमाश वहां से भाग गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं गुस्साए परिजनों ने फायरिंग करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गणेशपुर मार्ग पर जाम लगा दिया.

जानकारी के अनुसार, गणेशपुर में बीयर शॉप पर कुछ मनबढ़ों से सड़क किनारे शौच करने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें बाइक सवार युवकों ने चार-पांच राउंड फायरिंग की. फायरिंग के दौरान पास में खड़े एक ग्राहक और चाय विक्रेता अजय यादव को गोली लग गई. गोली की आवाज सुनते ही अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलने के बाद एडिशनल सीपी मुख्यालय और अपराध सुभाष चंद्र दुबे मौके पर पहुंचे. इसके बाद परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया. इसके बाद जाम खत्म हुआ.

वहीं मौके पर स्थानीय पुलिस बल मौजूद है. घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से फायरिंग करने वाले युवकों का पता लगा रही है. पुलिस को मौके पर खोखे भी मिले हैं.

वहीं डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर ने बताया कि दोनों युवकों का उपचार जारी है और दोनों की हालत स्थिर है. घटना के संबंध में दोनों युवकों से जानकारी ली गई है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की 2 टीम लगाई गई है. पूरी उम्मीद है कि बदमाश जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

इसे भी पढ़ें-जब बारिश होती है तो क्योटो हमें सड़क पर डूबा दिखता है : आशुतोष सिन्हा, सपा एमएलसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details