उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसीः घटना को अंजाम देने के फिराक में थे अपराधी, चढ़े पुलिस के हत्थे

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल, 12 जिंदा कारतूस,एक मोटर साइकिल और चार मोबाइल बरामद किया है.

two criminals arrested in varanasi by cantt police.

By

Published : Oct 28, 2019, 4:58 PM IST

वाराणसीः कैंट पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को टकटकपुर गैस गोदाम तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों अपराधी मुमताज खां और मोहम्मद अहमद हैं. ये दोनों नवापुरा, थाना आदमपुर के रहने वाले हैं. दोनों अभियुक्तों पर आदमपुर थाना और दशाश्वमेध थाना में हत्या के प्रयास और गैंगेस्टर सहित अन्य मामलों मे मुकदमा दर्ज है.

घटना को अंजाम देने के फिराक में थे अपराधी, चढ़े पुलिस के हत्थे.
बताते चलें कि डीआईजी द्वारा की गई मीटिंग में यह साफ और स्पष्ट कर दिया गया था. जितने भी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, उनको तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का काम करें, अन्यथा बड़ी कार्रवाई हो सकती है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने वाराणसी के सारे थानों में हिट लिस्ट और टॉप टेन लिस्ट में जितने भी अपराधी हैं, सारे अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात थानाध्यक्षों की है.

पढ़ेंः-बनारस में बढ़ा प्रदूषण का खतरा, खतरे के निशान पर पहुंचा पॉल्यूशन लेवल

कैंट पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों बदमाशों का लंबा आपराधिक इतिहास है. ये दोनों पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं और कई घटनाएं ऐसी हैं जो अंजाम देने की फिराक में थे. इन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान जो भी मामले सामने आएंगे उन मामलों में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
-आनंद कुलकर्णी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details