उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 22, 2021, 8:02 PM IST

ETV Bharat / state

मंडलायुक्त बताकर रौब झाड़ना पड़ा महंगा, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार

यूपी के वाराणसी में मंडलायुक्त बताकर सरकारी अधिकारी पर रौब झाड़ने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ एक दिन पहले वाणिज्य कर अधिकारी ने तहरीर दी थी.

चेतनगंज पुलिस.
चेतनगंज पुलिस.

वाराणसी: जिले की चेतगंज पुलिस ने मंडल आयुक्त बताकर रौब झाड़ने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के खिलाफ वाणिज्य कर अधिकारी मनीष कुमार राय ने लिखित तहरीर दी थी.


पुलिस आयुक्त वाराणसी के दिशा-निर्देश पर वांछित फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभियान चला रही है. इसी कड़ी में थाना चेतगंज पुलिस टीम ने अभियुक्त कमलाकांत राय व अश्वनी सिंह गिरफ्तार को सेलटैक्स ऑफिस गेट के पास से गिरफ्तार किया है. कमलाकान्त राय निवासी ग्राम रामापुर आजार जिला मिर्जापुर और अश्वनी सिंह पुत्र निवासी ग्राम नाथूपुर जफराबाद जौनपुर का रहने वाला है. इन दोनों के खिलाफ वाणिज्य कर अधिकारी मनीष कुमार राय ने लिखित तहरीर दी थी. मनीष राय ने बताया लिखित तहरीर में बताया कि एक गाड़ी पर बैटरी स्क्रैप लोड था, जिसको छुड़ाने के लिए दोनों आरोपी मंडल आयुक्त का करीबी बताकर छोड़ने के लिए कह रहे थे.

इसे भी पढ़ें-काउंटर पर झूले का टिकट काट रहे युवक को मारी गोली

मनीष कुमार राय वाणिज्य कर अधिकारी सचल दल प्रथम इकाई वाराणसी ने 21 दिसम्बर को लिखित तहरीर दी कि कमलाकांत राय व अश्वनी सिंह ने वाहन संख्या UP 65 HT 6575 जिस पर बैटरी स्क्रैप लोड था. दोनों आरोपियों ने गाड़ी छोड़ने के लिए मण्डालायुक्त वाराणसी बताकर अनावश्यक दबाव बनाया. तहरीर मिलने के बाद थाना चेतगंज ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया था. जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक सुनील कुमार गौड़ कर रहे थे. बुधवार को मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details