उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बढ़ते अपराध को लेकर व्यापारियों ने किया पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में जंसा क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध को लेकर पुलिस के खिलाफ व्यापारियों ने प्रदर्शन किया. व्यापारियों ने काली पट्टी बांधकर जंसा बाजार में विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Jan 21, 2021, 2:00 PM IST

पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन
पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

वाराणसी: जिले के सेवापुरी जंसा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में व्यापारियों ने काली पट्टी बांधकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही 'चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करो', 'पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद', 'पुलिस की गुंडागर्दी नहीं चलेगी', 'व्यापारी एकता जिंदाबाद' के नारे भी लगाए. वहीं जंसा क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरी, लूट और छिनैती सहित अन्य मामलों में पुलिस के ढुलमुल रवैया को लेकर व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश था.

व्यापारियों को संबोधित करते हुए वाराणसी व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष नन्हे जायसवाल ने कहा कि जंसा क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं, जिससे व्यापारी वर्ग आहत है. पहले की घटनाओं में स्थानीय पुलिस जल्द से जल्द खुलासा नहीं करती है, तो व्यापारी वर्ग व्यापक स्तर पर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे. साथ ही स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए मुख्यमंत्री को पत्र सौंपने का भी काम करेंगे.

वहीं विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सदर डॉ. राकेश कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे. उन्होंने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि जल्द से जल्द घटनाओं का अनावरण किया जाएगा. किसी भी व्यापारी के साथ अन्याय नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details