उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लापता तीन छात्र मुंबई में मिले, गोवा जाने का था प्लान

वाराणसी में गुरुवार दोपहर लापता हुए तीनों छात्र शनिवार को मुंबई में मिले. तीनों छात्र एक ही गांव के थे और तीनों की आपस में घनिष्ठ मित्रता थी. तीनों गोवा जाने की फिराक में घर से फरार हो गए थे.

By

Published : Nov 28, 2020, 7:31 PM IST

वाराणसी से गायब हुए छात्र
वाराणसी से गायब हुए छात्र

वाराणसी:चोलापुर थाना क्षेत्र के रसड़ा गांव के तीन नाबालिग छात्र गुरुवार दोपहर लापता हो गए थे. इसकी सूचना परिजनों ने चोलापुर पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की. टीमें गठित कर छात्रों की तलाश शुरू कर दी गई. शनिवार को तीनों छात्रों के मुंबई में मिलने की सूचना उनके परिजनों को दी गई.

चोलापुर थाना प्रभारी महेश कुमार सिंह ने बताया कि तीनों छात्र मुंबई से गोवा जाने की फिराक में थे. इसकी सूचना परिजनों के घर जाकर दी गई. परिजनों के द्वारा उनके रिश्तेदारों से बातकर उनके यहां छात्रों को सकुशल भिजवा दिया गया. छात्र क्यों फरार हुए थे, इसकी जांच कराई जा रही है. जल्द ही इसका भी खुलासा करा दिया जाएगा. वहीं बच्चों के मिलने की सूचना पर परिजनों के साथ-साथ पूरे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है.

चोलापुर थानाध्यक्ष की ग्रामीणों ने की तारीफ
ग्रामीण चोलापुर थाना प्रभारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस अगर इसी तरह मामले की गंभीरता को लेती रही तो बहुत से लोगों का घर उजड़ने से बच जाएगा. तीनों छात्र नाबालिग थे. बड़ी अनहोनी हो सकती थी, लेकिन चोलापुर पुलिस की तत्परता के कारण बड़ी घटना होने से टल गई. इसका पूरा श्रेय चोलापुर पुलिस टीम और थाना प्रभारी महेश कुमार सिंह को जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details