उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रेन में चोरी के आरोपी को मेडिकल कराने लाई जीआरपी, आरोपी फरार

यूपी के वाराणसी में जीआरपी के सिपाही की पकड़ से एक चोर फरार हो गया. जीआरपी के सिपाहियों ने उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया है, आरोपी की तलाश की जा रही है.

By

Published : Feb 3, 2021, 9:08 AM IST

पुलिस स्टेशन.
पुलिस स्टेशन.

वाराणसी: कैण्ट जीआरपी के सिपाही की पकड़ से एक चोर के भागने का मामला सामने आया है. बता दें कि ट्रेन में चोरी के आरोप में एक युवक को पकड़ा गया था. उसे कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल से मेडिकल के लिए ले जा गया. जहां आरोपी युवक कैंट जीआरपी के सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी युवक की तलाश जारी है.

जानें पूरा मामला
वाराणसी कैण्ट जीआरपी ने ट्रेन में चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया था. जीआरपी आरोपी को अभिरक्षा में लेकर मेडिकल परीक्षण कराने अस्पताल पहुंची थी. आरोपी देवराज कुमार झारखंड के बाकुपुर, तीनपहाड़ का निवासी है. उसे मेडिकल कराने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने पेश करना था. जीआरपी के जवान अब्दुल बहाव और कृष्ण कुमार पांडेय आरोपी को लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक आकस्मिक कक्ष में पुलिस का एक जवान कागजात को पढ़ रहा था तो वहीं दूसरा जवान आरोपी का हाथ पकड़कर चिकित्सक के पास ले जाने की तैयारी में था. इसी बीच आरोपी की पकड़ ढीली होने पर उसने इसका फायदा उठाया और जवान का हाथ छुड़ाकर आकस्मिक कक्ष गेट संख्या 1 से भाग निकला.

घटना की सूचना जवानों ने कोतवाली थाने की कबीरचौरा पुलिस चौकी को दी. जीआरपी ने उच्चाधिकारियों को भी घटना से अवगत करा दिया है. फिलहाल आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details