उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिहड़ा गांव में चली गोली, मासूम बच्ची सहित तीन घायल

By

Published : Mar 29, 2021, 2:14 AM IST

Updated : Mar 29, 2021, 2:48 AM IST

वाराणसी जिले के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों के द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. इस दौरान गोली लगने से एक बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गए.

Mirzamurad police station Varanasi
मिर्जामुराद थाना वाराणसी.

वाराणसी : जिले के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बिहड़ा गांव में बाइक सवार बदमाशों के युवक को दौड़ाकर गोलीमारने का मामला सामने आया है. घटना में घर के बाहर खेल रही बच्ची एवं एक अन्य युवक को गोली मार दी गई है. दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर एसपी ग्रामीण सहित पुलिस फोर्स घटनास्थल परपहुंच गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये है पूरा मामला
मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बिहड़ा गांव में विनय यादव (16) को बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मारने की कोशिश की थी. बदमाशों ने भागते हुए विनय पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई. यह गोली घर के बाहर खेल रही 8 साल की बच्ची राधिका के पैर में जा लगी. इसके बाद बदमाश मौके से भागने लगे. भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने का सन्देह होने पर एक 40 साल के व्यक्ति को भी गोल मार दी. यह गोली उसकी कमर में लगी है. गोली चलने की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस फोर्स पहुंच गई है.
यह भी पढ़ेंःविमान में बवाल के बाद यात्री ने जमानत के समय भी किया हंगामा

विनय को ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती
बताया जा रहा है की बाइक सवार 2 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद बादमाशों कि तलाश के लिए पूरे इलाके में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. अत्यंत गम्भीर रूप से घायल विनय यादव को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है. घायल बच्ची राधिका को वैदिक अस्पताल भुल्लनपुर में भर्ती कराया गया है. गोली लगने से घायल हुए 40 वर्षीय व्यक्ति को सिंह हॉस्पिटल ले जाया गया है.

Last Updated : Mar 29, 2021, 2:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details