उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 19, 2022, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

आईएएस की तैयारी कर रही युवती ने सिपाही पर लगाया छेड़खानी का आरोप, पूर्व राज्यमंत्री ने किया चौकी का घेराव

आईएएस की तैयारी कर रही युवती ने सिपाही पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर पूर्व राज्यमंत्री ने चौकी का घेराव किया.

Etv bharat
आईएएस की तैयारी कर रही युवती ने सिपाही पर लगाया छेड़खानी का आरोप, पूर्व राज्यमंत्री सहित परिजनों ने किया चौकी का घेराव

वाराणसी: रोहनिया थाना के मोहनसराय पुलिस चौकी के सिपाही पर आईएएस की तैयारी कर रही युवती ने छेड़खानी का आरोप लगाया. आरोपी सिपाही पर कार्रवाई के लिए पूर्वं राज्यमंत्री सुरेंद्र पटेल सहित परिजनों ने थाने का घेराव किया. रोहनिया थाना प्रभारी निरीक्षक एवं सीओ ने गुस्साए लोगों को किसी तरह शांत कराया.


रोहनिया के घमहापुर निवासी एक युवती ने रोहनिया थाने पर तीन वर्षो से तैनात आरक्षी अखिलानंद पटेल पर आरोप लगाया कि कोचिंग जाते समय उसने अश्लील हरकत की. फोन कर भाइयों को बुलाया तो आरोपी भाग निकला. जब उसे दौड़ाकर पकड़ा गया तो वह खुद को रोहनिया थाने पर तैनात आरक्षी बताने लगा. दो सिपाहियों को बुलाकर युवती के भाईयों को पिटवाया. एक युवक वीडियो बनाने लगा तो मोबाइल छीनकर उसका वीडियो डिलीट कर दिया.

पूर्व राज्यमंत्री ने किया चौकी का घेराव.

सूचना मिलने पर पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्र पटेल के साथ सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ ने मोहनसराय चौकी का घेराव किया. रोहनिया थाना प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्र से मोबाइल वापस देने व आरक्षी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. इसे लेकर दोनों में नोकझोंक हुई. क्षेत्राधिकारी सदर अखिलेश सिंह ने कार्रवाई का आश्वासन देकर सभी को शांत कराया.

वहीं, सोशल एक्टिविस्ट अमिताभ ठाकुर तथा डॉ नूतन ठाकुर ने रोहनिया थाने में तैनात सिपाही अखिलानंद पटेल पर स्थानीय युवती से अश्लील हरकत करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है. इसके लिए डीजीपी, यूपी सहित अन्य को शिकायती पत्र भेजा गया है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details