उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी के कपसेठी थाने क्षेत्र में चली गोली, कपड़ा व्यवसायी घायल

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में कपसेठी थाना क्षेत्र के निकट स्थित लोहराडीह में कपड़ा व्यवसायी को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी. परिजनों ने तत्काल घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है.

By

Published : Jun 3, 2020, 9:21 PM IST

Updated : Oct 4, 2022, 4:15 PM IST

varanasi police
नकाबपोश बदमाशों ने कपड़ा व्यवसाई को मारी गोली

वाराणसी: जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र के निकट स्थित लोहराडीह में उस समय हड़कंप मच गया, जब कपड़ा व्यवसाई को गोली मारकर घायल कर दिया गया. लोगों का मानना है कि यह मामला परिवार से जुड़ा हुआ है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र के निकट स्थित लोहराडीह में कपड़ा व्यवसाई को गोली मार दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली. उसके बाद यह जानने की कोशिश की कि गोली चलाने की मुख्य वजह क्या थी.

पुलिस का कहना है कि कपड़ा व्यवसाई ऋषिकेश जब चाय की दुकान से चाय पीकर अपने घर की ओर लौट लौट रहा था. उसी समय बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ऋषिकेश को गोली मार दी. परिजनों ने तत्काल ऋषिकेश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर स्थिति सामान्य बता रहे हैं.

अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल अभी स्थिति किसी भी प्रकार से स्पष्ट नहीं हो पा रही है कि गोली चलाने की मुख्य वजह क्या है, लेकिन जल्द से जल्द सारे तथ्यों को तलाश कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Last Updated : Oct 4, 2022, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details