उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टीआरएस नेता ने सपा का किया समर्थन, कहा- अखिलेश यादव जैसा नेता ही कर सकता है वाराणसी का विकास

By

Published : Mar 4, 2022, 5:02 PM IST

Updated : Mar 4, 2022, 5:18 PM IST

टीआरएस के युवा नेता तेलगांना साईं ने अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए एक वीडियो जारी किया है. जिसमें उन्होंने वाराणसी के विकास के लिए समाजवादी पार्टी को मतदान करने की अपील की है.

etv bharat
तेलगांना साईं

वाराणसी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के आखिरी चरण का मतदान 7 मार्च को होगा. इसमें पूर्वांचल को साधने के लिए सभी पार्टियां अपनी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में रोड शो किया है. वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र की जनता को लुभाने की कोशिश करने में लगे हुए हैं. इस अखाड़े में अब तेलंगाना राष्ट्र समिति उतर आई है. समाजवादी पार्टी को सपोर्ट के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने वाराणसी में अखिलेश यादव के समर्थन में वोट मांगा है.

तेलगांना साईं

यह भी पढ़ें:नेहरू-पटेल की वजह से मुसलमानों को नहीं मिला आरक्षण : सपा विधायक अबू आजमी

टीआरएस के युवा नेता तेलगांना साईं ने समाजवादी पार्टी का समर्थन करते हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वाराणसी का विकास अखिलेश यादव जैसा नेता ही कर सकता है. टीआरएस यूथ अध्यक्ष तेलंगाना साईं ने कहा कि 'जैसे हमारी सरकार ने अपने प्रांत में अच्छे योजना से विकास किया है, वैसे ही हमारी सरकार देश का विकास करना चाहती है. इसलिए हमारी सरकार समाजवादी पार्टी को सपोर्ट करना चाहती है. उन्होंने आगे कहा कि हम मानते हैं कि अखिलेश यादव जैसा नेता ही वाराणसी का ही विकास कर सकता है.'

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 4, 2022, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details