उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महंत नृत्य गोपाल दास के नेतृत्व में होगा राम मंदिर का निर्माण : स्वतंत्र देव सिंह

By

Published : Feb 7, 2020, 5:24 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बनाए गए ट्रस्ट के बाद चल रहे विवाद और साधु-संतों की नाराजगी पर कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी को इस मामले में कोई आपत्ति होनी चाहिए. सभी को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर एकजुट होकर राम मंदिर का निर्माण करना चाहिए.

etv bharat
स्वतंत्र देव सिंह

वाराणसी:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बनाए गए ट्रस्ट के बाद चल रहे विवाद और साधु-संतों की नाराजगी पर कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी को इस मामले में कोई आपत्ति होनी चाहिए. क्योंकि कहीं न कहीं से यह सभी की सहमति से हुआ है. सभी को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर एक साथ मिलकर राम मंदिर का निर्माण करना चाहिए, न कि इसका विरोध करना चाहिए.

मीडिया से बातचीत करते स्वतंत्र देव सिंह.

उन्होंने कहा कि महंत नृत्य गोपाल दास हम सभी के आदर्श हैं और उनके नेतृत्व में राम मंदिर का निर्माण होगा. उनके नेतृत्व में यह आंदोलन आज यहां तक पहुंचा है. साधु-संतों को राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर नाराज नहीं होना चाहिए. सभी को एकजुट होकर राम मंदिर का निर्माण करने में आगे आना चाहिए.

ये भी पढ़ें- वाराणसी: सांस्कृतिक कार्यक्रम में सोशल मीडिया के दुष्प्रभाव पर छात्रों ने रखे विचार

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने देश की राजनीति पर भी चर्चा की. उन्होंने महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला पर पीएसए की कार्रवाई के बाद पी चिदंबरम की तरफ से उनका बचाव किए जाने को लेकर दिए गए बयान के बाद कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जो लोग पाकिस्तान के पक्ष में बोल रहे हैं और राष्ट्र के विपरीत बातें कर रहे हैं, उनके ऊपर क्या कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details