उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

PM नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए वाराणसी में हुआ सुंदरकांड

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के पद पर बने रहने के लिए काशी में यज्ञ हवन और सुंदरकांड का पाठ किया गया. अस्सी घाट पर 51 ब्राह्मणों ने यज्ञ हवन के साथ सुंदरकांड का पाठ किया. 51 ब्राह्मणों ने हवन यज्ञ कर सुंदर पाठ किया और भगवान से प्रार्थना किया कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी जीतकर दोबारा देश का प्रतिनिधित्व करें.

By

Published : Mar 24, 2019, 2:51 PM IST

अस्सी घाट पर 51 ब्राह्मणों ने किया सुंदरकांड

वाराणसी: धर्म की नगरी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा को लेकर जनता काफी खुश है. इसके चलते पीएम को दोबारा प्रधानमंत्री के पद पर बने रहने के लिए काशी में यज्ञ हवन और सुंदरकांड का पाठ किया गया. अस्सी घाट पर 51 ब्राह्मणों ने यज्ञ हवन के साथ सुंदरकांड का पाठ किया.

अस्सी घाट पर 51 ब्राह्मणों ने किया सुंदरकांड

देश के करीब 500 स्थानों पर रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने जहां एक तरफ चुनावी शंखनाद किया. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अस्सी घाट पर 51 ब्राह्मणों ने हवन यज्ञ कर सुंदर पाठ किया और भगवान से प्रार्थना किया कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी जीतकर दोबारा देश का प्रतिनिधित्व करें.

हर्ष वत्स संयोजक श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण सहयोग मंच ने बताया कि उन लोगों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर काशी से लोकसभा प्रत्याशी बनने का आह्वान किया है. ताकि एक बार फिर यहां से विजयी होकर देश के प्रधानमंत्री बन सकें. जिसको लेकर तीन दिवसीय शतचंडी महायज्ञ एंव 108 सुंदरकांड पाठ का समापन किया गया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details