उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: बेरोजगारी के मुद्दे पर सड़क पर उतरे छात्र, सीएम का पुतला फूंकने की कोशिश

बेरोजगारी के मुद्दे पर आज महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के एनएसवाई के छात्रों ने सरकार का जमकर विरोध किया. इस दौरान छात्रों ने सीएम योगी का पुतला फूंकने की कोशिश की. छात्रों ने जमकर नारेबाजी भी की.

By

Published : Sep 16, 2020, 4:15 PM IST

protest in varanasi.
सीएम का पुतला फूंकने की कोशिश.

वाराणसी: बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के एनएसयूआई के छात्र सड़क पर उतर आए. छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया. छात्रों ने सीएम योगी का पुतला फूंकने की कोशिश की.

छात्रों का आरोप है कि प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, सरकारी नौकरियों के कई समूहों में 5 साल संविदा पर कार्य कराने के लिए सरकार ने फरमान सुनाया है. एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि सरकार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हुए सरकारी नौकरियों को खत्म कर रही है.

छात्रों का कहना है कि यदि सरकार सरकारी नौकरियों के समूह में 5 साल तक संविदा पर कार्य करने के विचार को वापस नहीं लेती है तो वह आगे बड़ा आंदोलन करेंगे. पूरे कार्यक्रम के दौरान जबरदस्त आक्रोश छात्रों में देखने को मिला. छात्रों ने कहा कि इस मामले में जल्द से जल्द योगी आदित्यनाथ को विशेष ध्यान देना चाहिए ताकि छात्रों का भविष्य उज्जवल हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details