उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में रंजिश में छात्र नेता को मारी गोली, बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती

वाराणसी में छात्र जितेंद्र यादव (Jitendra Yadav Shot in Varanasi) और उसके दोस्त हरिओम को बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए. गोली चलने की सूचना पर बीएचयू ट्रामा सेंटर में सैकड़ों छात्रों की भीड़ जमा हो गई.

By

Published : Feb 24, 2023, 10:56 PM IST

रामनगर नगर थाना प्रभारी
रामनगर नगर थाना प्रभारी

वाराणसी:जनपद के रामनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम वर्चस्व की लड़ाई को लेकर एक छात्र नेता को गोली मारकर घायल कर दिया गया. मौके पर मौजूद छात्र नेता का एक दोस्त भी घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रामनगर नगर थाना प्रभारी भरत उपाध्याय ने बताया कि वाराणसी टेंट सिटी के 100 मीटर की दूरी पर देर शाम गोली चलने से हड़कंप मच गया. जहां लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय के छात्र जितेंद्र यादव (22) के पीठ से गोली छूते हुए निकल गई. मौके पर मौजूद एक और छात्र हरिओम (20) वर्ष भी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके सिर में चोट लगी है. उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों छात्रों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने दोनों ही घायल छात्रों को खतरे से बाहर बताया है.

रामनगर नगर थाना प्रभारी ने बताया कि घायल छात्र कॉलेड की राजनीति में सक्रिय है. वहीं, वर्ष 2023 का छात्र संघ चुनाव नजदीक है. जिसे लेकर कहीं ना कहीं छात्र राजनीति में भी इस घटना को जोड़ा सकता है. उन्होंने बताया की छात्र नेता को गोली लगने की सूचना पर मौके पर सैकड़ों छात्र एकत्र हो गए. जिन्हें समझाकर वापस कर दिया गया है. घायल छात्र की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही दोषियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.


यह भी पढ़ें- Murder in Lucknow: लखनऊ में राजमिस्त्री की हत्या, सिर पर मिले चोट के निशान

यह भी पढे़ं- Shahjahanpur News: मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर लगा रासुका, पुलिस टीम पर पथराव का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details