उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CM की कुर्सी की लालसा में शिवसेना ने भाजपा से तोड़ा गठबंधन: सूर्य प्रताप शाही

By

Published : Nov 29, 2019, 8:06 PM IST

यूपी के वाराणसी पहुंचे प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने शिवसेना पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि शिवसेना सीएम की कुर्सी की लालसा में ऐसी पार्टी के साथ चली गई, जिसका उनकी विचारधारा से कोई लेना-देना ही नहीं है.

etv bharat
कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का शिवसेना पर दिया बयान

वाराणसी: प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही शुक्रवार को जिले में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र में बीजेपी का साथ छोड़कर एनसीपी और कांग्रेस के साथ जाकर सरकार बनाने वाली शिवसेना पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि शिवसेना ने गठबंधन का धर्म नहीं निभाया और सिर्फ सीएम की कुर्सी की लालसा में भाजपा का साथ छोड़कर ऐसी पार्टी के साथ चली गई, जिसका उनकी विचारधारा से कोई लेना-देना ही नहीं है.

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने शिवसेना पर दिया बयान.

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि हमारे साथ मिलकर शिवसेना ने चुनाव लड़ा था. यह पार्टी का नैतिक धर्म था कि जिस गठबंधन के आधार पर चुनाव लड़ा गया था, उसके साथ ही रहें. लेकिन उन्होंने अपने स्वार्थ में सीएम होने के लिए वैचारिक रूप से मेल न खाने वाले जो दल थे. खासतौर पर कांग्रेस उसकी मदद लेकर सरकार बनाई है.

यह भी पढ़ें: बलरामपुर: यूपी में कुपोषण का 'कहर' गांव- गांव, शहर-शहर

बातचीत के दौरान कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने प्रज्ञा ठाकुर की तरफ से दिए गए बयान पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details