उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजम खां पर उप मुख्यमंत्री का गुस्सा, कहा- महिलाओं का किया अपमान तो भूल जायें अपनी उन्नति

By

Published : Jul 27, 2019, 2:32 PM IST

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने सपा सांसद आजम खान पर हमला बोला है. आजम ने सदन में भाजपा सांसद रामादेवी पर टिप्पणी की थी. इस पर उन्होंने कहा कि देश में महिलाओं के खिलाफ बयानबाजी करने वालों की कभी उन्नति नहीं हो सकती.

आजम खां के बयान पर बोले उप मुख्यमंत्री.

वाराणसीः आजम खान द्वारा महिलाओं के खिलाफ की गई बयानबाजी का राजनीतिक मोड़ लेते ही वाराणसी पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने आजम खान को ज्ञान दे डाला. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जो व्यक्ति महिलाओं का सम्मान नहीं करना जानता है वह अपने उन्नति के सपने देखना छोड़ दे.

आजम खां के बयान पर बोले उप मुख्यमंत्री.

आजम खान पर कोई भी टिप्पणी देने के बारे में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जब तक विवाद के बारे में पता नहीं लगा लूंगा तब तक कुछ नहीं बोलूंगा. मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने यूपी की कानून व्यवस्था के सवाल पर कहा कि अब प्रदेश माफिया संगठित अपराध मुक्त राज्य बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है. यही वजह है कि प्रदेश में बड़े-बड़े निवेशक यहां निवेश कर रहे हैं.

वहीं मॉब लिंचिंग की खबरों पर डिप्टी सीएम ने कहा कि मॉब लिंचिंग की अफवाहें प्रदेश में फैलाई जा रही हैं. कई जगह से यह रिपोर्ट आई है कि लोगों ने जबरदस्ती दुष्प्रचार करने के लिए इस तरीके की अफवाह उड़ाई है.जय श्रीराम के नारे लगवाने की झूठी अफवाह फैलाई जा रही है. प्रदेश में कानून सबके लिए समान है. उत्तर प्रदेश की पुलिस अपराधियों को नियंत्रण करने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details