उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

By

Published : Jun 27, 2020, 4:33 PM IST

यूपी के वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रदर्शन किया. सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार ने कोरोना काल में लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

varanasi news
पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

वाराणसी: बीते कई दिनों से पेट्रोल और डीजल के दाम में हो रहे इजाफे को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. इसके चलते तमाम विपक्षी दल प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं ने मैदागिन चौराहे पर अनोखा प्रदर्शन किया. सपा कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर ऑटो खींचकर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ नाराजगी जताई. इससे साथ ही सरकार से बढ़ी हुई कीमतों को वापस लेने की मांग की.

सरकार ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा के नेतृत्व में अर्धनग्न होकर ऑटो खींचकर प्रदर्शन किया. इस संबंध में पूर्व सपा पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने बताया कि वैश्विक महामारी में आम जनता परेशान है. ऐसे में सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ाकर लोगों की मुश्किलें बढ़ा रही है.

पूर्व पार्षद ने दी जानकारी
रविकांत विश्वकर्मा का कहना है सबका साथ- सबका विकास के नारे से सत्ता में आने वाली सरकार सिर्फ अपने हित को ध्यान में रखकर काम कर रही है. विपक्ष का आरोप है कि भाजपा सरकार में पहली बार पेट्रोल और डीजल के दाम समान हुए हैं. मोदी सरकार में रोजमर्रा की चीजें लगातार महंगी होती जा रही हैं. ऐसे में जनता मार दोहरी झेल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details